Monday, June 27th, 2022

हाथरस: दो सगे भाइयों ने किशोरी से किया गैंगरेप, एफआईआर के बाद दोनों गिरफ्तार : Lokmat Daily

हाथरस: दो सगे भाइयों ने किशोरी से किया गैंगरेप, एफआईआर के बाद दोनों गिरफ्तार : Lokmat Daily

हाथरस. यूपी के हाथरस जिले में दुकान से सामान लेने गई 13 वर्षीय किशोरी को 2 युवक बहला फुसलाकर अपने घर ले गए. दोनों युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप जैसी बड़ी घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर पर दोनों सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

कस्बा पुरदिलनगर निवासी पीड़िता किशोरी की मां ने रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए कहा है कि गुरुवार की सुबह 9 बजे करीब उसकी 13 वर्षीय पुत्री सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी. उसी दौरान युवक किशोरी को रास्ते से अपनी बातों में बहला फुसलाकर अपने घर ले गया. जहां उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. किशोरी की तलाश करते हुए उसकी मां आरोपी के घर पहुंची, जहां आरोपी के भाई ने उसके ऊपर तमंचा तान कर धमकाया.

आरोपी ने गालियां देते हुए कहा कि मामले की कोई रिपोर्ट दर्ज कराई तो उसे व पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी. इसके बाद रोते बिलखते पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि दोनों भाई चार पांच दिन से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

रिपोर्ट में जसवंत उर्फ छोटू व सौरभ पुत्रगण कृष्णकांत निवासी पुरदिलनगर को नामजद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने में जुट गई है. वहीं पुलिस ने पीड़िता किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है.

Tags: Hathras crime news, UP news

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: