Thursday, September 29th, 2022

देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो और यूपी रोडवेज की बस में भिड़ंत, 6 की मौत, कई लोग घायल : Lokmat Daily

देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो और यूपी रोडवेज की बस में भिड़ंत, 6 की मौत, कई लोग घायल : Lokmat Daily

देवरिया. यूपी के देवरिया सड़क हादसे की बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल बोलेरो और यूपी रोडवेज की अनुबंधित बस के बीच भीषण टक्‍कर हो गयी है. इस सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, तो 10 से ज्‍यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.  यही नहीं, टक्‍कर के बाद यूपी रोडवेज बस और बोलेरो गाड़ी पलट गई है, जिसमें कई लोग फंसे हुए हैं. इस वक्‍त घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं, डीआईजी और डीएम समेत कई अधिकारी अस्‍पताल में जायजा ले रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बोलेरो सवार लोग कुशीनगर के कोहड़ा गांव से तिलक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देवरिया लौट रहे थे. यह भीषण हादसा देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पननाहा गांव के पास हुआ है. बस गोरखपुर से यात्रियों को लेकर आ रही थी. इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. बोलेरो और बस को काटने के लिए जिला प्रशासन को गैस कटर मशीन को मंगवानी पड़ी. मृतकों में पांच बोलेरो सवार और एक बस यात्री शामिल है. सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस हादसे में मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है.

डीआईजी और डीएम समेत कई अधिकारी अस्‍पताल पहुंचे
बोलेरो और यूपी रोडवेज की भीषण टक्‍कर की सूचना मिलने के बाद डीआईजी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा, डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह और सीएमओ डॉ आलोक कुमार पांडे समेत कई आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे गए हैं. इस दौरान अधिकारी घायलों का हाल-चाल लेने के साथ बेहतर ट्रीटमेंट की कवायद में जुटे हुए हैं. यही नहीं, कई चिकित्सक और मेडिकल कॉलेज प्रशासन भी अस्‍पताल पहुंच गया है.

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने जताया शोक
वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी के देवरिया में सड़क हादसे में जान गंवाने वालों को लेकर गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही उन्‍होंने जिला प्रशासन को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का आदेश दिया है. इसके अलावा सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

आपके शहर से (देवरिया)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Deoria news, Road accident, UP police, UP Roadways

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: