Saturday, December 10th, 2022

इटावा: घर के बाहर कार खड़ी करने से मना करने पर दबंगों ने परिवार को खूब पीटा, 6 बुरी तरह जख्मी : Lokmat Daily

इटावा: घर के बाहर कार खड़ी करने से मना करने पर दबंगों ने परिवार को खूब पीटा, 6 बुरी तरह जख्मी : Lokmat Daily

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के इटावा (Etawah) के कोतवाली इलाके के पुरबिया टोला में घर के बाहर कार खड़ी करने का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया. कार खड़ी करने से रोकने पर दबंगो ने धारदार हथियार से पर हमला कर दिया और इस हमले में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए मुख्यालय के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है.

एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. इटावा सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुरबिया टोला का मामला है. यहां दरवाजे पर गाड़ी खड़ी करने से मना करने पर दबंगो ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया.

घायल सूरज सिंह और अमर सिंह के मुताबिक, उनके घर के सामने कुछ लोगों ने कार खड़ी कर दी. इस पर उनको मना किया लेकिन वह लोग इस बात पर गाली गलौज करने लगे. जैसे ही हमने और हमारे भाई ने इसका विरोध किया, वैसे ही दबंगों ने हम पर और परिवार के लोगों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें हमारे परिवार के छह सदस्यों को बुरी तरह से मरनासन्न हालत में पहुंचा दिया.

इस घटना को लेकर के पूरे इलाके में अफरा-तफरी फैल गई है. वहीं कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटना की जनकारी मिली है. पुलिस सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है. पुलिस अधिकारी ऐसा बताते हैं कि हमलावर दबंगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

आपके शहर से (इटावा)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Etawah news, Uttar pradesh news

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: