Saturday, December 10th, 2022

खाट पर लेटे देवर का भाभी ने काटा प्राइवेट पार्ट, आनन-फानन में भेजा गया अस्‍पताल : Lokmat Daily

खाट पर लेटे देवर का भाभी ने काटा प्राइवेट पार्ट, आनन-फानन में भेजा गया अस्‍पताल : Lokmat Daily

कानपुर. उत्‍तर प्रदेश के कानपुर में अपराध की एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है. एक महिला ने तेजधार हथियार से अपने ही देवर का प्राइवेट पार्ट काट डाला. बीच-बचाव के क्रम में महिला का हाथ भी कट गया. आनन-फानन में दोनों को पहले स्‍थनीय CHC में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्‍हें हैलट अस्‍पताल रेफर कर दिया गया था. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी सकते में आ गई थी. बताया जा रहा है कि देवर-भाभी के आपसी झगड़े में इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं, महिला ने भी अपने देवर के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाभी-देवर के बीच खूनी झड़प की यह घटना कानपुर के बिल्‍हौर कोतवाली क्षेत्र के बदल निवादा गांव की है. महिला ने घरेलू विवाद में अपने देवर का प्राइवेट पार्ट काट डाला. पीड़ित शख्‍स की मां ने बताया कि उनका छोटा बेटा चारपाई पर लेट कर धूप सेक रहा था. उसी वक्‍त उनकी बहू देवर को भला-बुरा कहते हुए घर बाहर निकलीं और वहां पहुंच गईं. चारपाई के पास पहुंचते ही महिला ने देवर के प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर उनके गुप्‍तांग को काट डाला. बीच-बचाव के दौरान महिला का हाथ भी जख्‍मी हो गया. इसके बाद दोनों को लहूलुहान अवस्‍था में बिल्‍हौर CHC में भर्ती कराया गया. दोनों की हालत को देखते हुए उन्‍हें कानपुर के हैलट अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया था. आरोपी महिला पर केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी भाभी ने देवर के खिलाफ भी मारपीट की शिकायत दी थी.

गैस लीकेज से घंटों अफरा-तफरी रही नोएडा के कुछ सेक्टर में, जानें वजह

https://www.youtube.com/watch?v=RNgGdxJwTGk

बच्‍चे की नृशंस हत्‍या
कुछ दिन पहले कानपुर जिले के सरसौल में 9 साल के बच्चे की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. मासूम के साथ ऐसी बर्बरता की गई कि कलेजा कांप उठा. नर्वल के बेहटा सकट गांव में सोमवार से लापता 9 वर्षीय छात्र की नृशंस हत्या कर दी गई थी. एक खेत में उसका शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला था. बच्चे की एक आंख निकाल ली गई थी और दूसरी आंख में कील धंसी मिली थी. पूरे शरीर पर चोटों के निशान मिले थे. छात्र के साथ कुकर्म करने की भी आशंका जताई गई थी. पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाईं थीं. महेंद्र कुमार परिवार के साथ बेहटा सकट गांव में रहते हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Crime News, Kanpur news

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: