Tuesday, February 7th, 2023

VIDEO: जिला विकास अधिकारी की आवाज सुनकर डीएम भी हैरान, अवधी गीत सुनाकर जीता दिल : Lokmat Daily

VIDEO: जिला विकास अधिकारी की आवाज सुनकर डीएम भी हैरान, अवधी गीत सुनाकर जीता दिल : Lokmat Daily

अमेठी. कहते हैं कि प्रतिभा किसी पहचान की मोहताज नहीं होती. अमेठी जनपद में भी ऐसा ही दृश्य देखने को मिला है. जनपद स्तर पर यूपी दिवस को लेकर तीन दिवसीय विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है. प्रदर्शनी में मंगलवार देर शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जनपद स्तरीय अधिकारी के साथ खुद डीएम कार्यक्रम में मौजूद थे. इसी बीच अमेठी जनपद में जिला विकास अधिकारी के पद पर तैनात तेजभान सिंह अपनी प्रतिभा रोक नहीं पाए. सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने आए कलाकारों को रोक कर खुद मंच पर पहुंच गए और उन्होंने अवधी गीत गाना शुरू कर दिया.

दरअसल गौरीगंज के जिला पंचायत रिसोर्ट सेंटर पर यूपी दिवस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है. मंगलवार सुबह ही अमेठी जिला अधिकारी ने फीता काटकर प्रदर्शनी का अवलोकन किया था. देर शाम इसी कार्यक्रम के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें कई कलाकारों को बुलाया गया था.

जिला विकास अधिकारी की प्रतिभा से सब हैरान
जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ स्थानीय लोग भी कार्यक्रम में शामिल थे. जब सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हुआ तो कलाकारों ने अपनी प्रतिभा दिखाई और वाद्य यंत्र पर सुर और ताल का समागम किया. इसी बीच अमेठी जिला विकास अधिकारी तेजभान सिंह भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने प्रस्तुति करने आए कलाकार को रोककर खुद अवधी गजल गुनगुना दिया . जिलाधिकारी भी उनकी प्रतिभा देख कर हैरान हो गए. वहां पर मौजूद अधिकारियों का दिल जिला विकास अधिकारी ने अवधी गीत के जरिए जीत लिया.

3 दिनों तक चलेगा कार्यक्रम
आपको बता दें कि जिला पंचायत रिसोर्से सेंटर पर लगाई गई विकास प्रदर्शनी का आयोजन 3 दिनों तक चलेगा.तीनों दिन यहां पर दिनभर प्रदर्शनी के आयोजन के साथ शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. जिसमें अलग-अलग कलाकार अपनी प्रतिभा दिखाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 25, 2023, 10:05 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: