Saturday, December 10th, 2022

28 नवंबर को खुलेगा इस एग्रोकेमिकल सेक्टर की कंपनी का IPO, प्राइस बैंड ₹216-237, चेक करें डिटेल – dharmaj crop guard ipo opens for retail investors on 28 november price band fixed at rs 216 237 – News18 हिंदी : Lokmat Daily

28 नवंबर को खुलेगा इस एग्रोकेमिकल सेक्टर की कंपनी का IPO, प्राइस बैंड ₹216-237, चेक करें डिटेल – dharmaj crop guard ipo opens for retail investors on 28 november price band fixed at rs 216 237 – News18 हिंदी : Lokmat Daily

हाइलाइट्स

धर्मज क्रॉप गार्ड लिमिटेड की स्थापना साल 2015 में हुई.
आईपीओ के तहत 216 करोड़ रुपये तक के नए शेयर जारी किए जाएंगे.
कंपनी को इश्यू से 251.15 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद.

नई दिल्ली. शेयर मार्केट में अगले हफ्ते निवेशकों को कमाई के कई मौके मिलने वाले हैं. अगले हफ्ते एक और कंपनी अपने इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ (IPO) लेकर आ रही हैं. दरअसल, एग्रोकेमिकल सेक्टर की कंपनी धर्मज क्रॉप गार्ड का आईपीओ खुदरा निवेशकों के लिए सोमवार, 28 नवंबर को खुलने वाला है.

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में बताया कि निवेशक इस आईपीओ में 30 नवंबर तक पैसे लगा सकते हैं. कंपनी ने इस आईपीओ के लिए 216-237 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है.

ये भी पढ़ें- Keystone Realtors IPO : बाजार में आते ही निवेशकों को मुनाफा दे सकती है कंपनी, क्‍या है ग्रे-मार्केट का अनुमान?

आईपीओ के तहत जारी किए जाएंगे 216 करोड़ रुपये तक के नए शेयर
बयान में कहा गया है कि आईपीओ के तहत 216 करोड़ रुपये तक के नए शेयर जारी किए जाएंगे. इसके अलावा, कंपनी के मौजूदा शेयरधारक 14.83 लाख शेयरों की ऑफर फॉर सेल (OFS) लाएंगे.

कंपनी को इश्यू से 251.15 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद 
अहमदाबाद की कंपनी को इश्यू से 251.15 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद है. आईपीओ से प्राप्त राशि का उपयोग गुजरात गुजरात के भरूच में एक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट, वर्किंग कैपिटल की जरूरतों, कर्ज भुगतान और अन्य सामान्य कंपनी कामकाज के लिए किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Paytm Share के निवेशक दुनिया के सबसे बड़े लूजर, एक लाख का आईपीओ खरीदने वाले के पास रह गए 25 हजार रुपये

धर्मज क्रॉप गार्ड के बारे में
धर्मज क्रॉप गार्ड लिमिटेड की स्थापना साल 2015 में हुई. यह एक एग्रोकेमिकल कंपनी है. कंपनी B2C और B2B ग्राहकों के लिए कीटनाशकों, कवकनाशकों, जड़ी-बूटियों, प्लांट ग्रोथ रेगुलेटर्स, माइक्रो फर्टिलाइजर्स और एंटीबायोटिक दवाओं जैसे एग्रोकेमिकल फॉर्मूलेशन का निर्माण, डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग करती है. यह कंपनी प्रोडक्टिविटी और प्रॉफिट को बढ़ाने के लिए किसानों की सहायता के लिए क्रॉप प्रोटेक्शन सॉल्यूशन भी प्रदान करती है. लैटिन अमेरिका, पूर्वी अफ्रीकी देशों, मध्य पूर्व और सुदूर पूर्व एशिया में 20 से ज्यादा देशों में अपने उत्पादों का निर्यात करता है.

Tags: Business news in hindi, IPO

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: