Sunday, August 7th, 2022

6 लाख से सस्ती 7 सीटर कार पर तगड़ा डिस्काउंट, माइलेज और सेफ्टी भी जबरदस्त : Lokmat Daily

6 लाख से सस्ती 7 सीटर कार पर तगड़ा डिस्काउंट, माइलेज और सेफ्टी भी जबरदस्त : Lokmat Daily

हाइलाइट्स

वर्तमान में यह कार 5.92 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आती है.
इस 7सीटर की कीमत कई 5 सीटर कारों से भी कम है.
अगस्त में यह कार 60,000 रुपये तक सस्ती मिल रही है.

नई दिल्ली. रेनो (Renault) अपनी पॉपुलर MPV ट्राइबर (Renault Triber MPV) पर शानदार ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत आप इस कार को और भी सस्ते में खरीद पाएंगे. यह इंडिया की एक ऐसी 7 सीटर कार है जिसकी कीमत कई 5 सीटर कारों से भी कम है. इसका माइलेज भी बेहतर है. सेफ्टी के लिए लिहाज से भी यह कार काफी शानदार है. इतना ही नहीं, 7 पैसेंजर बैठने के बाद भी यह कार काफी स्पेसियस रहती है. लगेज के लिए भी अच्छी-खासी जगह मिल जाती है. कंपनी अब तक भारत में 1 लाख से ज्यादा ट्राइबर बेच चुकी है.

रेनो ट्राइबर पर 60,000 का डिस्काउंट
रेनो अपनी सब फोर-मीटर MPV ट्राइबर पर 60,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है लेकिन यह ऑफर कुछ सिलेक्टेड स्टेट के लिए है. इस ऑफर का फायदा आप महाराष्ट्र, गोवा, केरल और गुजरात में उठा सकते हैं. इसमें 45,000 रुपए तक कैश डिस्काउंट, 5,000 रुपए की फ्री एक्सेसरीज और स्क्रैपेज पॉलिसी के तहत 10,000 रुपए के बेनिफिट्स मिलेंगे और आप कुल 60,000 रुपये की बचत कर सकेंगे.

वहीं, अन्य राज्यों में भी आप 55,000 रुपए तक की बचत इस कार पर कर सकते हैं. आपको बता दें कि यह ऑफर रेनो ट्राइबर के लिमिटेड एडिशन पर नहीं मिलेगा. वर्तमान में इस कार की शुरुआती कीमत 5.92 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें : नए अवतार में आ रही All New Toyota Fortuner, हाइब्रिड इंजन के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

रेनो ट्राइबर लिमिटेड एडिशन
आप रेनो ट्राइबर को लिमिटेड एडिशन में भी खरीद सकते हैं और यह कार डुअल-टोन कलर मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन में कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ के साथ खरीदी जा सकती है. यह मॉडल में स्टाइलिश नए 14-इंच फ्लेक्स व्हील से भी लैस है. इसमें पियानो ब्लैक फिनिश के साथ डुअल-टोन डैशबोर्ड दिया है और नया स्टाइलिश फैब्रिक अपहोल्स्ट्री भी मिलता है. पूरी तरह से डिजिटल व्हाइट LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम रिंग के साथ HVAC नॉब्स और ब्लैक इनर डोर हैंडल इस कार को काफी स्टाइलिश लुक देते हैं.

यह भी पढ़ें : खत्म हुआ इंतजार, एक दिन बाद लॉन्च होगी रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक

कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है और इसमें माउंटेड कंट्रोल वाली स्टीयरिंग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिक्स-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल हैं. कार का व्हीलबेस 2,636mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 182mm है और ट्राइबर को इस तरह डिजाइन किया है कि इसमें लोगों को ज्यादा स्पेस मिल सके.

Tags: Auto News, Car Bike News, Renault

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: