Sunday, August 7th, 2022

Sainik School Teacher Recruitment 2022: सैनिक स्कूल में शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, टीजीटी, पीजीटी समेत इन पदों पर हो रही है भर्ती : Lokmat Daily

Sainik School Teacher Recruitment 2022: सैनिक स्कूल में शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, टीजीटी, पीजीटी समेत इन पदों पर हो रही है भर्ती : Lokmat Daily

Sainik School Teacher Recruitment 2022, Govt Teacher Jobs: सरकारी शिक्षक बनने का सुनहरा मौका है. सैनिक स्कूल झांसी ने विभिन्न शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इसके माध्यम से टीजीटी, लाइब्रेरियन, लैब असिस्टेंट, म्यूजिक टीचर समेत कई अन्य के रिक्त पद भरे जायेंगें. भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है एवं आवेदन की अंतिम तिथि 22 अगस्त 2022 है.

पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट sainikschooljhansi.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा करना होगा. बता दें कि कुल 14 वैकैंसी इसके तहत उपलब्ध हैं, जिनमें टीजीटी के 5 एवं आर्ट मास्टर संगीत शिक्षक लाइब्रेरियन लैब असिस्टेंट पीटीआई एवं कार्यालय अधीक्षक के 1-1 पद शामिल हैं.

शैक्षिक योग्यता
पदों के लिए शैक्षिक योग्यता संबंधी डिटेल भर्ती के नोटिफिकेशन में देखी जा सकती है.

आयु सीमा
पदों के लिए निर्धारित आयु सीमा 21 से 35 वर्ष तक है. हालाकि लाइब्रेरियन, लैब असिस्टेंट, पीटीआई एवं कार्यालय अधीक्षक पदों के लिए यह 18 से 50 वर्ष तक है.

आवेदन शुल्क
सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपए आवेदन शुल्क निर्धारित है. वहीं एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए यह 250 रुपए है.

ये भी पढ़ें-
NHM UP Sarkari Naukri: आपके पास है ये डिग्री, तो यूपी हेल्थ विभाग में मिलेगी नौकरी, 34000 से अधिक होगी सैलरी
PNB Sarkari Naukri 2022: पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू, 69000 मिलेगी सैलरी

Tags: Government jobs, Job

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: