Thursday, September 29th, 2022

एक खून और खुला दो मौतों का राज, अवैध संबंधों पर जाकर टिका मामला : Lokmat Daily

एक खून और खुला दो मौतों का राज, अवैध संबंधों पर जाकर टिका मामला : Lokmat Daily

करनाल. शहर के ड्रीम स्कूल में मिले 30 वर्षीय युवक नवीन की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. युवक की मौत की छानबीन के दौरान ही पुलिस ने दो महीने पहले लापता हुई महिला के संबंध में भी बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसके बाद ये पता चला कि नवीन की हत्या से दो महीने पहले ही महिला की भी हत्या की जा चुकी है. जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला अवैध संबंध और प्रेम प्रसंग पर आकर टिक गया है. जिस स्कूल में नवीन का शव मिला उसी के मालिक विश्वजीत ने इन दोनों कत्लों को अंजाम दिया था. दरअसल विश्वजीत की पत्नी मीना के नवीन के साथ्‍ज्ञ अवैध संबंध थे. इस बात की जानकारी विश्वजीत को लग गई थी.

खून से लथपथ मिला था शव
ड्रीम स्कूल परिसर में शहर के शिव कॉलोनी गली नं 13 निवासी नवीन का शव खून से लथपथ हालत में 31 जुलाई को मिला था. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था. पुलिस के मुताबिक नवीन की तेजधार कुल्हाड़ी के साथ हत्या की गई. उसके शरीर पर कई प्रहार किए गए यहां तक कि नवीन लिंग भी काट दिया गया था.

लंबे समय से था शक
पुलिस हिरासत में विश्वजीत ने बताया कि उसे पिछले काफी दिनों से शक था कि उसकी पत्नी मीना और नवीन के बीच अवैध संबंध हैं. इस मामले में मीना से उसने बात की थी, तो उसने विश्वास दिलाया था कि वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगी. इसके बावजूद दोनों के बीच मामला और गहराता जा रहा था. इस बात को लेकर विश्वजीत और मीना के बीच अनबन हुई थी और वो अपने मायके चली गई थी. हालंकि कुछ दिनों पहले ही वो मीना को वापस ले आया और फिर उसकी हत्या कर शव का स्कूल में ही दाह संस्कार भी कर दिया. इसके बाद उसने नवीन की भी हत्या कर दी. अब पुलिस ने विश्वजीत को रिमांड पर ले लिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 01, 2022, 23:10 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: