Thursday, September 29th, 2022

Auraiya News: शादी के 2 माह बाद पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पढ़ें पूरी कहानी : Lokmat Daily

Auraiya News: शादी के 2 माह बाद पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पढ़ें पूरी कहानी : Lokmat Daily

हाइलाइट्स

आशिफ को दोनों ने मिलकर 17 जुलाई को मार दिया था.
मर्जी के खिलाफ घरवालों ने शादी जालौन में आशिफ से कर दी थी.

औरैया. रिश्तों में विश्वास और प्यार ही जिंदगी को आसान बनाता है. लेकिन कई बार लोग अंधे प्यार में हदें पार कर जाते हैं, जो किसी और की जिंदगी खराब कर देता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही उत्तर प्रदेश के औरैया से सामने आया, जहां एक विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मार दिया. दो महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी. चूंकि युवती किसी और से प्यार करती थी इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के मुताबिक, औरैया कोतवाली में पुलिस को एक शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक युवक का सड़ा-गला शव हाईवे किनारे स्थित एक प्लाट में मिला. जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो एक युवक के गायब होने की रिपोर्ट मिली, जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर गायब हुए युवक के परिजनों से सम्पर्क किया. मृतक युवक के भाई ने शव की शिनाख्त की, जो कि जालौन जिले के गांव सिहारी माधौगढ़ का रहने वाला था. मृतक के भाई ने अपनी रिपोर्ट में भाभी और प्रेमिका पर भाई को गायब करने का शक जाहिर किया था. इस आधार पर औरैया और इटावा पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी.

गमछे से घोंटा गला और फिर लगाया ठिकाने
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मुरादगंज पुल के नीचे से पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया. पकड़े गए युवक ने अपना नाम प्रदुम्न कुमार प्रजापति बताया जो थाना बिधूना का रहने वाला है. वहीं, युवती थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इटावा जिले की रहने वाली है. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि पति आशिफ को दोनों ने मिलकर 17 जुलाई को मार दिया था. आशिफ का गमछे से गला घोंटा था और फिर शव को सड़क किनारे एक बाउंड्री वॉल के पास फेंककर झाड़ियों से ढ़क दिया था.

जबरदस्ती की थी घरवालों ने शादी
पत्नी शहरबानो ने बताया कि उसकी शादी मई में आशिफ से जालौन जिले के माधवगढ़ में हुई थी. लेकिन शादी से पहले ही प्रदुम्न से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसकी मर्जी के खिलाफ घरवालों ने उसकी शादी जालौन में आशिफ से कर दी थी. एक दिन आशिफ को प्रदुम्न और उसके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया, जिसके बाद वह दोनों के बीच बाधा बनने लगा था. यही कारण है कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर आशिफ को मारने की योजना बनाई. वह प्रेमी के साथ भागने की फिराक में थी लेकिन उससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया.

शव की शिनाख्त के बाद खुला मामला
पूरे मामले में डिप्टी एसपी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया गया था. वहीं, एक दिन पहले ही एक सड़ा गला शव मिला था जिसको लेकर पुलिस ने जब शिनाख्त की तो आशिफ नाम के व्यक्ति का था. वह कई दिनों से लापता था और परिजनों ने औरैया कोतवाली में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी. लापता युवक की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पीड़ित की तहरीर के आधार पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Tags: Auraiya news, Etawah news, Jalaun news, Uttar pradesh crime news

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: