Thursday, September 29th, 2022

बस और कार में सीधी टक्कर, कार सवार व्यापारी की दर्दनाक मौत, दो घायल : Lokmat Daily

बस और कार में सीधी टक्कर, कार सवार व्यापारी की दर्दनाक मौत, दो घायल : Lokmat Daily

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया. यहां रबूपुरा क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर जादौन के पास रविवार की शाम एक बस और कार में सीधी टक्कर हो गई. इस बस और कार के हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दो घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुर्घटना की जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार की शाम हुयी इस घटना में एक व्यापारी की मौत हो गई है. पुलिस ने इस हादसे में घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जिनका उपचार चल रहा है. मारे गये व्यवसायी की पहचान कार में सवार पुरुषोत्तम उर्फ डब्बू लाला के तौर पर की गई है.

मौके पर ही हो गई थी कार सवार व्यापारी की मौत
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार सवार व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दो अन्य लोग घायल हो गये हैं, जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मृतक के परिजनों को सौंपा शव
हादसे की सूचना पर मृतक के परिजनों को दे दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया गया है. इस मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. दुर्घटना किस कारण हुई इसको लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

Tags: Delhi-ncr, Noida Crime News, Uttar pradesh news

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: