Thursday, September 29th, 2022

UP News: मौसेरे भाई संग मिल पहले पत्नी का गैंगरेप किया, फिर हैवान पति ने दिया तीन तलाक और… : Lokmat Daily

UP News: मौसेरे भाई संग मिल पहले पत्नी का गैंगरेप किया, फिर हैवान पति ने दिया तीन तलाक और… : Lokmat Daily

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा से तीन तलाक का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने न केवल अपनी ही पत्नी का गैंगरेप किया, बल्कि उसे तीन तलाक भी दे दिया. गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी पत्नी से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया और इसके बाद महिला को तीन तलाक दे दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई थी. पुलिस के अनुसार, गैंगरेप और तीन तलाक के इस मामले में आरोपी व्यक्ति और उसके मौसेरे भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आकाश तोमर ने शुक्रवार को परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि गोंडा की रहने वाली एक युवती का निकाह लखनऊ निवासी मोहम्मद अदनान के साथ हुआ था. उन्होंने बताया कि अदनान दहेज की मांग को लेकर आए-दिन पत्नी से मारपीट करता था और उसे परेशान करता था, जिससे वह काफी दिनों से मायके में रह रही थी.

बीते दिन अदनान अपने मौसेरे भाई के साथ उसके पिता के घर आया और उसे अकेली पाकर दोनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसे मारा-पीटा तथा तीन बार तलाक बोलकर लखनऊ चला गया. इस बीच एसपी ने बताया कि पीड़िता ने बुधवार को न्याय की गुहार लगाई थी. एसपी के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक ने थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार की देर शाम आरोपी मोहम्मद अदनान को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके मौसेरे भाई की तलाश की जा रही है.

Tags: Gangrape, Gonda news, Uttar pradesh news

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: