Friday, January 27th, 2023

नोएडा में कल से दो दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, DM ने जारी किए आदेश, जानिए क्या हैं कारण : Lokmat Daily

नोएडा में कल से दो दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, DM ने जारी किए आदेश, जानिए क्या हैं कारण : Lokmat Daily

हाइलाइट्स

गौतम बौद्ध नगर के डीम सुहास एल.वाई ने जारी किए आदेश
कल से बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें
आदेशों की अवेहलना करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

नोएडा. शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर है. दिल्ली से सटे नोएडा में कल यानी 25 जुलाई से दो दिनों के लिए अंग्रेजी शराब (Liquor Shops) और बीयर की दुकानों के साथ देसी शराब के ठेके अगले 48 घंटे के लिए बंद हो जाएंगे. दरअसल, गौतम बौद्ध नगर के डीम सुहास एल.वाई ने कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) को लेकर बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने आदेश जारी करते हुए कहा कि कांवड़ यात्रा मार्ग में पड़ने वाली वाली देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान, बियर की दुकान एवं मॉडल शॉप सभी बंद रहेंगी. डीम सुहास एल.वाई के मुताबिक 25 जुलाई और 26 जुलाई तक दो दिन सभी शराब की दुकानें बंद रखी जाएंगी. उन्होंने कहा कि आदेशों की अवेहलना करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सावन के महीने में शिव भक्तों की कांवड़ यात्रा जोर शोर से चल रही है. ऐसे में प्रशासन की ओर से कांवड़ ले जा रहे भक्तों के लिए कई इंतजाम किए गए हैं. यहां पर पुलिस को कांवड़ यात्रा कर रहे लोगों को हेलमेट और राष्ट्रीय ध्वज बांटते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि कांवड़ियों की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दिल्ली से सटे गौतम बौद्ध नगर में पुलिस ने एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है.

भैंस से रजनी को था बेइंतहा प्यार, गुम होने पर युवती ने लगाया मौत को गले, जानें पूरा माजरा

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारी समय-समय पर तीर्थयात्रियों के लिए शिविरों में की गई व्यवस्था का भी जायजा ले रहे हैं. इसके साथ ही श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की परेशानी होने पर पुलिस कर्मियों को तत्काल मदद करने के निर्देश दिए गए हैं.

Tags: Greater noida news, Kanwar yatra, Noida news, Sawan somvar, UP news, Wine shop

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: