Thursday, September 29th, 2022

Noida Roadways Bus: यात्रियों की हर समस्या का होगा समाधान, नोएडा डिपो ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर : Lokmat Daily

Noida Roadways Bus: यात्रियों की हर समस्या का होगा समाधान, नोएडा डिपो ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर : Lokmat Daily

आदित्य कुमार

नोएडा. उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग (UPSRTC) के नोएडा डिपो से आप यात्रा कर रहे हैं और आपको किसी तरह की कोई भी समस्या आती है तो परिवहन विभाग आपकी तत्काल मदद करेगा. इसके लिए विभाग ने हेल्पलाइन नंबर (Helpline number) जारी किया गया है. नोएडा डिपो के एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि यात्रा के दौरान यात्रियों को चालक व परिचालक से किसी तरह की समस्या होती है. कभी-कभी किराए संबंधित भी विवाद हो जाता है. इनको दूर करने के लिए हमने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जो 24 घंटे और सातों दिन एक्टिव रहेगा.

एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि इस हेल्पलाइन नंबर-9625559228 पर लोग अपनी समस्या को बता सकते हैं. एनपी सिंह ने बताया कि इस फोन को उठाने और लोगों को मदद करने के लिए शिफ़्ट के अनुसार कर्मचारी ड्यूटी करेंगे. इस दौरान शिकायत कर्ता की समस्या का समाधान कर उसे संतुष्ट करने की कोशिश होगी.

महिलाओं के लिए भी होगा मददगार
अनुराधा रोज बुलंदशहर से नोएडा काम करने के लिए आती हैं, वे बताती हैं कि रोज की यात्रा में कई बार ऐसा होता है कि महिलाएं समस्या में घिर जाती है. ऐसे में वीमेन हेल्पलाइन नंबर काम नहीं कर रहा होता है तो हम बेसहारा महसूस किया जाता था. अब इस हेल्पलाइन नंबर से हमें लाभ मिलेगा. पहले अगर कोई समस्या होती थी तो कॉल सीधे लखनऊ जाती थी. उसके बाद मेल के द्वारा समस्या की जानकारी संबंधित डिपो को बताई जाती थी, जो कि बहुत लंबा प्रोसेस था.अब सीधे समस्या का समाधान होगा.

Tags: Bus Services, CM Yogi, Noida news, UP news, UP Roadways, Yogi government

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: