Sunday, August 7th, 2022

हाईवे पर पलटी कार तो मंत्री जी ने गाड़ी रोक घायलों को उठाया और लेकर पहुंचे अस्पताल, वीडियो हुआ वायरल : Lokmat Daily

हाईवे पर पलटी कार तो मंत्री जी ने गाड़ी रोक घायलों को उठाया और लेकर पहुंचे अस्पताल, वीडियो हुआ वायरल : Lokmat Daily

मुज्जफरनगर. सोशल मीडिया पर हाल ही में हुई एक दुर्घटना की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. दरअसल ये हादसा लखनऊ-मुजफ्फरनगर हाईवे पर हुआ. यहां पर एक तेज रफ्तार कार अचानक पलट गई. इस कार के पीछे स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल चल रहे थे. हादसा होते ही उन्होंने तुरंत अपने काफिले को रोका और खुद घायलों की मदद करने पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने अपनी ही एस्कॉर्ट गाड़ी में घायलों को मेरठ अस्पताल तक पहुंचाया. बाद में वे उनका हालचाल पूछने के लिए वे अस्पताल भी पहुंचे.

इस दौरान इस पूरी घटना को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और लोग मंत्री जी की तारीफ के पुल बांधते नजर आए. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.

नींद आने के चलते हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुई कार के सवार खतौली के निवासी हैं जो खुर्जा से वापस लौट रहे थे. इस दौरान कार चालक को नींद आ गई, जिसके चलते ये हादसा हो गया. कार में एक महिला और तीन पुरुष सवार थे. वहीं इस मामले में मंत्री कपिल देव ने बताया कि वे सुबह लखनऊ से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार के आगे चल रही एक बार अचानक तीन चार बार पलटी और सड़क के दूसरी तरफ चली गई. हमने अपनी गाड़ियों को रोककर घायलों को खतौली अस्पताल लेकर गए. लेकिन चोट ज्यादा होने के कारण उन्हें वहां से रैफर कर दिया. बाद में मेरठ टोल के पास एक निजी अस्पताल में घायलों को भर्ती करवाया गया. कपिल देव ने कहा कि ये हारी नैतिक जिम्मेदारी है और मानवता के चलते किसी घायल हो तुरंत इलाज मिले ये भी जरूरी है. उन्होंने बताया कि सभी घायल अब काफी ठीक हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 01, 2022, 18:19 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: