Sunday, August 7th, 2022

Breaking-महाराष्ट्र बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक, राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट की मांग कर सकती है: सूत्र : Lokmat Daily

Breaking-महाराष्ट्र बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक, राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट की मांग कर सकती है: सूत्र : Lokmat Daily

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के मद्देनजर राज्य बीजेपी की कोर कमिटी की आज शाम 5:30 बजे बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में महाराष्ट्र बीजेपी राज्यपाल से विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की मांग कर सकती है. यह बैठक पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस के घर पर आयोजित होगी. महाराष्ट्र बीजेपी इकाई के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस बैठक में चंद्रकांत पाटिल, आशीष सेलार, सुधीर मुनंगतीवार शामिल होंगे.

महाराष्ट्र की राजनीत में आज कई घटनाक्रम एक साथ घटित हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने बागी विधायकों की अयोग्यता संबंधी डिप्टी स्पीकर के नोटिस पर 12 जुलाई तक रोक लगा दी है और इस पर संबंधित पक्षों को जवाब देने के लिए कहा है. दूसरी ओर उद्धव ठाकरे गुट के लोग काफी आक्रामक हो गए हैं और कई तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में ताजा राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर बीजेपी की बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. अब तक बीजेपी इस पूरे मामले से खुद को अलग-थलग कर के रख रही थी लेकिन आज की बैठक के बाद बीजेपी अपने अगले कदम के बारे कोई स्पष्ट संकेत दे सकती है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 27, 2022, 16:54 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: