Saturday, July 2nd, 2022

पति को पिस्टल दिखाया और प्रेमिका को फोर व्हीलर पर बिठा सरेआम ले भागा प्रेमी, पढ़ें पूरी कहानी : Lokmat Daily

पति को पिस्टल दिखाया और प्रेमिका को फोर व्हीलर पर बिठा सरेआम ले भागा प्रेमी, पढ़ें पूरी कहानी : Lokmat Daily

मुंगेर. हमारे समाज में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जो न केवल हमें हैरान करती हैं, बल्कि हमें सोचने को भी मजबूर करती हैं. मुंगेर से इसी तरह की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसमें शादी के महज 8 दिन बाद ही पति को छोड़ सरेआम प्रेमी के साथ फरार हो गई. हालांकि, इसमें प्रेमी ने पूरा ड्रामा रचा और यह दिखाया कि पिस्टल दिखाकर वह अपनी प्रेमिका को भगा ले गया.

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र किराना पट्‌टी निवासी स्व.रामविलास गुप्ता के पुत्र विवेक पोद्दार का विवाह 14 जून को नया रामनगर थानान्तर्गत नौवागढ़ी निवासी रामविलास पोद्दार की पुत्री मोनी कुमारी के साथ हुआ था. 18 जून को लड़की विदा होकर मायका गई थी. 21 जून को पत्नी को विदा कर विवेक बेकापुर अपने घर लाया था. 22 जून की शाम मोनी चूड़ी खरीदने की बात कह कर पति विवेक के साथ निकली मगर बीच रास्ते में ही प्रेमी संग फरार हो गई.

पति विवेक ने बताया कि गुलजारपोखर स्थित अंजली चूड़ी भंडार के समीप पत्नी के लिए चूड़ी खरीद रहा था. इसी दौरान चार पहिया वाहन पर सवार उसकी पत्नी अपनी प्रेमी के साथ वहीं से फरार हो गई. वह अपने साथ दहेज में मिले जेवरात व अपना सारा सर्टिफिकेट भी ले गई. देर शाम को विवेक की मां कंचन देवी ने कोतवाली थाना में पतोहू के अपहरण का केस दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस लड़की की खोजबीन में जुट गई.

गुरुवार को नया रामनगर थाना की पुलिस ने कंतपुर से मोनी कुमारी को प्रेमी दिव्यांशु कुमार के साथ उसके घर से बरामद करते हुए कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कोतवाली थाना में दिव्यांशु ने बताया कि वह प्राइवेट कार चलाता है और वे दोनों पिछले छह सालों से एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ ही रहना चाहते हैं.

प्रेमी-प्रेमिका को बरामद करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि बरामद लड़की का मेडिकल चेकअप करवाने के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा. वहीं, पुलिस प्रेमी दिव्यांशु कुमार को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Amazing love, Bihar News, Love affair, Love affairs, Love marriage, Love Stories, Lover story

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: