Monday, June 27th, 2022

Agra: कत्ल के बाद पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, जानें पूरा मामला : Lokmat Daily

Agra: कत्ल के बाद पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, जानें पूरा मामला : Lokmat Daily

मोहम्मद आरिफ खान

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले में एक शादीशुदा महिला की बेरहमी से हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति वारदात के बाद पत्नी की लाश के संग रातभर सोता रहा है. सोमवार सुबह मामले का खुलासा हुआ. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पति का नाम उमंग है. उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उधर, घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली इलाके का है. आरोपी पति उमंग ने पुलिस को बताया कि उसकी 2 गर्लफ्रेंड हैं. पत्नी को उनके बारे में जानकारी हो गई थी. वह रात में जब शराब पीकर आया और तो वह अपनी पत्नी से गर्लफ्रेंड की बातें करने लगा. जब पत्नी प्रीति ने इसका विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी उमंग की शादी प्रीति के साथ दिसंबर 2021 में हुई थी. उमंग अय्याश किस्म का आदमी है. उसके कई महिलाओं से संबंध बताए जा रहे हैं.

UP: मथुरा में तेज आंधी में उड़ गई रोडवेज बस की छत, देखिए वायरल वीडियो

वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि मृतका के पिता भूरी सिंह की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें आरोप लगाया गया है कि उपेंद्र प्रीति को कार के लिए परेशान करता था. ससुराली भी परेशान करते थे. ताने दिया करते थे. मुकदमे में पति उपेंद्र उर्फ उमंग, ससुर साहब सिंह, सास ओमवती, जेठ आकाश, जेठानी कल्पना, ननद सुरेखा, ननदोई शैलेंद्र को नामजद किया गया है. मामले में विवेचना की जा रही है.

Tags: Agra news, Agra Police, Crime Against woman, Marriage news, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding story

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: