Monday, May 23rd, 2022

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने दिया पद से इस्तीफा, नए सीएम के नाम का ऐलान कर सकती बीजेपी : Lokmat Daily

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने दिया पद से इस्तीफा, नए सीएम के नाम का ऐलान कर सकती बीजेपी : Lokmat Daily

नई दिल्ली. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को कहा कि उन्होंने राज्यपाल एसएन आर्य को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. देब ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात के बाद यह घोषणा की. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और भाजपा महासचिव विनोद तावड़े को केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है और वे अगरतला पहुंच गए हैं. बीजेपी आज नए सीएम के नाम का ऐलान कर सकती है.

माना जा रहा है कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी एक नए चेहरे के साथ मैदान में उतरना चाहती है. बिप्लब कुमार देब 2018 में सीएम बनने से पहले लंबे समय तक आरएसएस से जुड़े रहे. त्रिपुरा के गोमोती जिले के अकराबन, उदयपुर में जन्मे बिप्लब 15 साल तक राष्ट्रीय राजधानी में रहे. 2016 में पार्टी की राज्य इकाई का कार्यभार संभालने के लिए कहने से पहले वह दिल्ली में जिम प्रशिक्षक के रूप में काम करते थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 14, 2022, 16:36 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: